Double Murder: सोनभद्र में पति-पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या, खून से लथपथ मिले शव

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 03:43 PM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में राबट्र्सगंज कोतवाली क्षेत्र में आज यानी शनिवार की सुबह पति पत्नी का खून से लथपथ शव अपने ही घर में मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार राबट्र्सगंज ब्रम्ह नगर निवासी धर्मेंद्र कुमार सिंह का वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर शहर के बिच में बिल्डिंग मैटरियल का दुकान था। दुकान के पास में ही वह अपना एक कमरे का आवास भी बनायें थे जहां पर अपने पत्नी के साथ रहते थे। इनके दो बच्चे थे जो वाराणसी में हास्टल में रहकर पढ़ते थे।

खून से लथपथ पड़े थे शव
शनिवार की सुबह परिवार के लोगों ने फोन किया तो धर्मेंद्र कुमार सिंह का फोन नहीं उठा। शंका होने पर परिजन एक मंजिल ऊपर बने आवास पर गए तो देखा दरवाजा बाहर से बंद था। आवाज देने के बाद भी अंदर से कोइ बोला नहीं तो लोग दरवाजे को खोलकर अंदर देखे तो दोनों का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था। पत्नी मंजू देवी (47वर्ष) का शव निचे जमीन पर व पति धर्मेंद्र कुमार सिंह का शव बेड पर पड़ा हुआ था। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। शव देखकर परिजन जोर जोर से चिल्लाने लगे। थोड़ी ही देर में मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलने पर राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस, पुलिस क्षेत्राधिकारी राबट्र्सगंज व फोरेंसिक जांच टीम भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस के अनुसार दोनों की हत्या धारदार हथियार से की जाने की संभावना है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही जानकारी हो पायेगी। फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल की जांच की जा रही हैं। बगल में लगे सीसीटीवी का बाक्स भी गायब हैं। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के पीछे का कारण जानने में पुलिस टीम लग गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static