न्यू ईयर की पार्टी में पी शराब, लौटते वक्त पुलिसकर्मियों पर चढ़ाई हाईस्पीड कार... दरोगा की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 01:52 PM (IST)

मथुरा: देश भर में नए वर्ष के आगमन में लोग खुशियां मनाते है। वहीं, आधुनिक तरीके से देर रात पार्टी करने और शराब पीने की वजह से लोग बड़ें-बड़े हादसों को शिकार भी हो जाते हैं। ऐसे ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सामने आया है, जहां न्यू ईयर की पार्टी मानाने का बाद शराब के नशे में धुत कार सवारों ने सड़क किनारे खड़े 3 पुलिसकर्मियों को रौंद दिया। जिसमें एक दरोगा की मौत हो गई और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

बता दें कि थाना गोवर्धन पर तैनात दरोगा राम किशन, कांस्टेबल अमित कुमार और अनुज कुमार पुलिस की गाड़ी से  क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान सभी पुलिसकर्मी सौंख रोड स्थित राजीव तिराहा पहुंचे। यहां सड़क के किनारे सभी खड़े थे। तभी सामने से हाईस्पीड कार UP85 BM5077 पहुंची और पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ा दी। वहीं, हादसे में दरोगा राम किशन, सिपाही अमित और अनुज घायल हो गए। घायलों को तत्काल इलाज के लिए गोवर्धन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां से दरोगा राम किशन की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए मथुरा स्थित एक निजी अस्पताल रेफर किया गया, जहां दरोगा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दरोगा एटा के सिधौली स्थित नगला फकीर के रहने वाले थे।

घटना की खबर मिलते ही मौके पर सीओ गोवर्धन गौरव त्रिपाठी, गोवर्धन थाना प्रभारी राज कमल पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस ने हादसा करने वाली गाड़ी को कब्जे में ले लिया। मृतक दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static