शराबी पति बना बलात्कार का कारण! नशे की लत छुड़ाने के लिए यूं बर्बाद हुई पत्नी

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 11:29 AM (IST)

इटावा: आज के दौर में दाम्पत्य जीवन में कलह की सबसे बड़ी वजह पति की शराब पीने की आदत को माना गया है, लेकिन यूपी के इटावा जिले में पति की शराब पीने की वजह उसकी पत्नी का रेप का कारण बन गई। पति की की लत को छुड़वाने के लिए रौंग नम्बर के माध्यम से जुड़े एक अनजान सख्स से महिला की बातचीत होने लगी। जिसके बाद उस शख्स ने उसे इटावा बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बता दें कि दिल्ली के भजनपुरा की रहने वाली महिला की कुछ माह पूर्व अपने देवर को कॉल कर रही थी तभी उसके फोन से एक रौंग नम्बर लग गया। जिसके बाद से महिला की इटावा निवासी एक रिटायर्ड फौजी से फोन पर बातचीत होने लगी। इस दौरान महिला ने जब अपने पति की शराब की लत के बारे में फौजी को बताया तो फौजी ने महिला के पति की शराब की लत छुड़वाने का भरोसा देकर उससे इटावा आकर मंदिर में परिक्रमा करने की झूठी आस्था में फंसाकर उसको इटावा बुला लिया। जिसके बाद बढ़पुरा थाना क्षेत्र में फौजी ने कार में महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला की नजर जैसे ही चौराहे पर मौजूद पुलिस की तरफ गई तो महिला कार से निकलकर भागते हुए पुलिस के पास पहुंची। उसने पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई, जिसके बाद थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके महिला को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भिजवाया।

इस बारे में एसपी सिटी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बढ़पुरा थाने पर 28 तारीख की रात में एक महिला ने सूचना दी कि एक व्यक्ति ने उसको इटावा यह कहकर बुलाया था कि उसके पति को शराब पीने की जो लत है, उसके लिए वह एक दवाई देगा। जिससे वह ठीक हो जाएगा। जिसके बाद महिला द्वारा यह आरोप लगाकर एक प्रार्थना पत्र दिया गया कि जिस व्यक्ति ने उसको इटावा बुलाया था। उसके द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया है। इस पर स्थानीय थाने पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत करके अग्रिम विवेचना कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static