कान में ईयरफोन... वीडियो बनाने के चक्कर में दो युवकों ने गंवाई जिंदगी, राजधानी ट्रेन की चपेट में आने से मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 07:33 PM (IST)

फिरोज़ाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद रुपसपुर रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर वीडियो बनाते समय शुक्रवार को दो युवकों की राजधानी की चपेट में आने से मौत हो गई।

कान में लीड लगाकर मोबाइल फोन पर वीडियो बनाना पड़ा भारी
मैनपुरी के थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव भीकनपुर निवासी सुशांक उर्फ अंशू (19) अपने साथी करन उर्फ सोमेश (20) के साथ शटरिंग का काम करता है। सुंशाक और करन का लाइनपार क्षेत्र के गांव ढोलपुरा में शटरिंग लगाने का काम चल रहा है। आज सुबह दोनों दिल्ली कानपुर रेलवे लाइन पार कर ढ़ोलपुरा जा रहे थे। रेलवे लाइन पार कर सुशांक और करन रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर कान में लीड लगाकर मोबाइल फोन पर वीडियो बनाने लगे। इस दौरान कानपुर से दिल्ली जा रही राजधानी वहां से गुजरी जिसकी चपेट में आकर दोनों की कटकर मौत हो गई। हादसा होते ही काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे।

सूचना पर लाइनपार थानाध्यक्ष महेश कुमार व जीआरपी थानाध्यक्ष मुकेश शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे युवकों के शवों के पास मिले मोबाइल फोन से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजनों ने अस्पताल आकर शवों की शिनाख्त की। थानाध्यक्ष लाइनपार महेश कुमार का कहना है कि दोनों युवक मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे, तभी राजधानी की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई है। शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static