सनकी प्रेमी बोला- फोन पर किसी दूसरे से करती रहती थी बात... इसलिए मार डाला, अब अफसोस

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 06:43 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से प्रेमिका की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ में प्रेमी ने बताया कि महिला अक्सर फोन पर किसी दूसरे से बात करती रहती थी। यह बात उसे बहुत बुरी लगती थी, जिसके चलते उसने प्रेमिका की हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
जानकारी के मुताबिक, कौशांबी जिले का रहने वाला मनीष यादव मजदूरी करता है। मनीष का मध्य प्रदेश के रीवां जिले के मऊगंज थानाक्षेत्र की रहने वाली सुनीता नामक महिला से उसकी मुलाकात हुई थी। सुनीता के पति की मौत हो गई थी और उसके साथ एक बेटी भी थी। मुलाकात के बाद दोनों में नजदिकियां बढ़ती गई और फिर दोनों लिव इन रिलेशन में एक साथ रहने लगे। सुनीता अपनी बेटी को भी साथ में लेकर मनीष के साथ ही रहती थी।
PunjabKesari
दोनों ने पी शराब, फिर...
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि साथ में रहने के दौरान सुनीता किसी दूसरे से भी मोबाइल पर बात करती थी। मना करने के बाद वह बात को टाल देती थी। सुनीता का यह रवैया बहुत बुरा लगता था। बीते 29 जनवरी को सुनीता और मनीष एक साथ घूमने के लिए निकले थे। दोनों प्रयागराज परेड ग्राउंड के समीप बैठकर बात की। इस दौरान मनीष शराब लाया और दोनों ने साथ में शराब भी पी। शराब पीने के बाद सुनीता फिर किसी दूसरे से फोन पर बात करने लगी। ऐसे में मनीष को गुस्सा आ गया और वह उसे मारने की ठान लिया। 

बस फिर क्या था उसके बाद मनीष अपनी झाेपड़ी में आया और जब सुनीता की बेटी सो रही थी उसी दौरान उसने सुनीता के सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया। लगातार कई बार ईंट से सुनीता के सिर पर वार करने के बाद मनीष वहां से फरार हो गया। मां की हत्या के बाद उसकी बेटी ने शोर मचाया, जिसके बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। बेटी के बताने के अनुसार दारागंज थाने की पुलिस आरोपी मनीष की तलाश कर रही थी। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मीडिया के सामने पेश किया।

क्या कहती है पुलिस? 
इस बारे में सहायक पुलिस आयुक्त आस्था जायसवाल ने बताया कि हत्यारोपी मनीष की निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट को बरामद कर लिया गया है। उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static