पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 01:00 PM (IST)

संभल: जिले के असमौली थाना इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश नाजिम घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक,बदमाश फरार होने मे कामयाब हो गया। मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया है।  पुलिस ने घायल इनामी बदमाश और घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश नाजिम के खिलाफ जिले के थानों में संगीन मामलो के 12 से अधिक केस दर्ज है ।
PunjabKesari
बता दें कि संभल मे  पुलिस अस मौली थाना इलाके के मडन गांव के समीप वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो बाइक पर सवार युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।  बदमाशों की फायरिंग से 1सिपाही हाथ में गोली लगने से घायल हो गया जिसके बाद बदमाश फ़ायरिंग करते हुए जंगल की और भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने भी बदमाशों की घेरा बन्दी कर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक बदमाश घायल हो गया है जब कि एक भागने में सफल हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
PunjabKesari
एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पर 25हजार का इनामी है। बदमाश नाजिम शातिर बदमाश है  जिसके खिलाफ जिले के थानों में गैंगस्टर , गौ वध , गुंडा एक्ट समेत संगीन मामलों के 12से अधिक केस दर्ज है। फिलहाल घायल बदमाश नाजिम और घायल पुलिस कर्मी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है , फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की कई टीम लगा दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static