एटा: दलित किशोरी से गैंगरेप, शिकायत पर आरोपियों ने पीड़ित पक्ष पर चलाई गोली

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 02:12 PM (IST)


एटा: यूपी के एटा जिले में एक दलित नाबालिक किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे जबरन खेत मे ले जाकर गैंगरेप किया गया है। पीड़िता ने 3 नामजद आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उनकी नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के घर शिकायत करने पहुंचे तो उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया। आरोपियों ने मारने की नियत से उनके ऊपर फ़ायरिंग कर दी। बाद में गांव के अन्य लोग आ गए और दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोरियों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

मामला एटा जनपद के जैथरा थाना क्षेत्र का है। जहां गांव के ही रहने वाले दबंग आरोपियों के द्वारा एक नाबालिक किशोरी से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि किशोरी किसी काम से खेत पर गई थी तभी लौटते समय 3 नाम दर्ज लोगों द्वारा उसको जबरन खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

वहीं पुलिस एक आरोपी जिसने पीड़ित के ऊपर जानलेवा हमला किया तथा दुष्कर्म करने वाले एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीईओ अलीगंज अजय भदोरिया ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराकर जांच की जाएगी और जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static