खंभे से लटका मिला किसान का शव, 6 लोगों पर हत्या का आरोप.....मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 02:35 PM (IST)

Etah News: उत्तर प्रदेश में एटा जिले के निधौली कला क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक किसान का शव ट्रांसफार्मर के खंभे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के नगला बीज गांव में ट्यूबवेल के बिजली के ट्रांसफार्मर के खम्भे से किसान जमुनादास लोधी (55) का शव आज सुबह लटका मिला। मृतक की पत्नी केला देवी ने थाना निधौली कला में दी तहरीर में 6 लोगों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
आरोप है कि 2 दिन पूर्व ही नगला बीज गांव के पड़ोसी गांव भूर गड्ढा के दबंग रनवीर सिंह ने आलू के खेत में बम्बे का पानी काट देने और आलू की फसल को नष्ट कर देने का आरोप लगाकर जमुनादास को जबरन उठाकर अपने गांव भूर गड्ढा ले जाकर मारपीट की थी। वो मृतक पर उसके खेत में बम्बा का पानी काटकर उसके खेत के आलू नष्ट होने का आरोप लगाकर आलू के नुकसान का 4 लाख रुपये का हर्जाना मांग रहा था। तहरीर के मुताबिक रनवीर सिंह जमुनादास को जबरन मोटर साइकिल पर बैठाकर दो मार्च को अपने गांव भूर गड्ढा ले गया था और वहां उसकी जमकर मारपीट की थी। उसके बाद रनवीर ने पुन: जुनदास को अपने गांव भूर गड्ढा ले जाकर जबरन पंचायत में जमुनादास लोधी से हर्जाने के रूप में 3 लाख रुपये देने की हामी भरवा ली थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना पर निधौली कला थाना अध्यक्ष क्षत्रपाल सिंह मय पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। बिजली के खम्भे से शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। केला देवी ने निधौली कला थाना में गंगा सिंह, रनवीर, मोहर सिंह,अभयपाल, सत्यप्रकाश, शंकर पर जमुनादास की हत्या कर शव को बिजली के ट्रांसफार्मर के खम्भे से लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static