Etawah Crime: करंट की चपेट में आने से मजदूर की हुई मौत, परिवार ने बीच सड़क शव रखकर किया प्रदर्शन... पुलिस के छूटे पसीने

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 01:46 AM (IST)

Etawah Crime (अरवीन कुमार) : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में रंगाई-पुताई का काम करने वाले एक मजदूर (Worker) की करंट की चपेट में आने से मौत (Dead) हो गई जिसके बाद परिवार के लोग शव को बीच चौराहे पर लेकर पहुंचे और जमकर हंगामा कांटने लगे। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर बाद परिवार के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।
PunjabKesari
मकान मालिक पर लगा लापरवाही का आरोप 
बता दें कि इटावा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौरंगाबाद पर रहने वाले शकील नाम के एक व्यक्ति की रंगाई पुताई का काम करते समय करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने कार्रवाई की मांग की लेकिन कार्रवाई ना होने की वजह से उन्होंने शव को बीच सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया और कार्रवाई की मांग की। मृतक शकील के भाई जमील ने बताया कि शकील ठेकेदार दीपू सिंह के देखरेख में रंगाई पुताई का काम करता था। दीपू सिंह हमारे भाई शकील को सिविल लाइन इलाके में रहने वाले हरीश चंद्र के यहां रंगाई पुताई के काम के लिए ले गया, जहां पर हमारा भाई रंगाई पुताई का काम कर रहा था। इसी बीच हमारे भाई ने देखा कि मकान के बराबर से एक बिजली का तार गुजरा हुआ है जिसको लेकर शकील ने हरीश चंद्र से कहा कि काम करते समय बिजली की लाइन को बंद करवा देना। हरीश चंद्र ने शकील से कहा कि बिजली की लाइन को कटवा दिया गया है आप बेफिक्र होकर काम करिए। उसके बाद हमारा भाई शकील रंगाई पुताई का काम करने लगा तभी अचानक से बिजली के तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इस मामले में हमने थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसको लेकर मजबूरन हमें शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करना पड़ा।
PunjabKesari
जाम को खुलवाने के लिए पुलिस प्रशासन के छूटे पसीने
कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौरंगाबाद इलाके में रहने वाले एक के व्यक्ति की रंगाई पुताई के दौरान करंट लगने से मौत हो गई जिसके बाद परिवार के लोगों ने नौरंगाबाद चौराहे पर शव को रखकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। परिवार के लोग मांग कर रहे थे कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए और उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और इसी दरमियान क्षेत्र अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए जहां पर उन्होंने परिवार के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और आश्वासन दिया कि पुलिस जांच पड़ताल कर रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static