प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, नाराज परिजनों ने जमकर काटा हंगामा,अस्पताल पर लगाया का गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 05:56 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश में अम्बेडकरनगर के एक प्राइवेट अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला और उसके बच्चे की मौत हो गई। दोनों की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर जमकर हंगामा काटा। वहीं, हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें.....
- छवि धूमिल करने से बाज नहीं आ रही पुलिस! चोरों का साथ देने के आरोप में चौकी इंचार्ज समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

PunjabKesari

जानें क्या है मामला?
मामला जिले के बसखारी थाना क्षेत्र के बसखारी बाजार में स्थित प्राइवेट अस्पताल का है। यहां पर प्रसव के दौरान महिला और उसके बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रसव पीड़ा होने पर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऑपरेशन के दौरान ही प्रसूता की तबीयत बिगड़ गई और दोनों की मौत हो गई। वहीं, जब मृतका के परिजनों को दोनों की मौत की खबर मिली तो उन्होंने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। कुछ देर बात मृतका के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर रोड जाम कर दिया। वहीं, हंगामा बढ़ता देख घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
गाजियाबाद में बड़ा हादसा: ट्रेन से कटकर 3 युवकों की दर्दनाक मौत, जेब से मिले कीपैड वाले 2 मोबाइल
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में आज सुबह दर्दनाक ट्रेन हादसा हो गया है। जहां ट्रेन की चपेट में आने से 3 युवकों की कटकर मौत हो गई। तीनों मृतकों की उम्र 20 से 25 साल के आसपास है। हादसा लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के नहर रेलवे अंडरपास के पास हुआ। सुबह 6 बजे सहारनपुर से दिल्ली जा रही ट्रेन की चपेट में तीनों आए। आरपीएफ मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static