शिशु की मौत होने पर परिजनों ने निजी हॉस्पिटल में काटा हंगामा, महिला स्टाफ से की बदसलूकी

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 12:14 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में चौरी थाना इलाके के वाराणसी मार्ग पर स्थित पूजा क्लीनिक नामक निजी हॉस्पिटल में कुछ लोगों ने शुक्रवार की सुबह हॉस्पिटल के महिला स्टाफ के साथ बदसलूकी करते हुए हॉस्पिटल में तोड़फोड़ की। पुलिस ने किसी तरह बवाल काट रहे लोगों से बचाकर हॉस्पिटल के डॉक्टर वह महिला स्टाफ को अपने कब्जे में लिया। हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि हॉस्पिटल के स्टाफ की लापरवाही के चलते प्रसूता महिला के शिशु की मौत हो गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चौरी के रोटा गांव निवासी अवनीश दुबे नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को परसो पूजा क्लीनिक में भर्ती कराया था। आज शुक्रवार की सुबह प्रसूता को दर्द उठा और उसने एक मरी हुई बच्ची को जन्म दिया। जैसे ही इसकी जानकारी अवनीश दुबे के परिजनों को लगी निजी हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बवाल काटना शुरू कर दिया और महिला स्टाफ के साथ मारपीट व बदसलूकी करने लगे। वहां भीड़ जमा हो गई उग्र भीड़ हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करने लगी। हॉस्पिटल के कांच तोड़ते हुए काउंटर को पलट दिया गया । हॉस्पिटल द्वारा तोड़फोड़ किए जाने की सूचना पर पुलिस आई और हंगामा कर रहे लोगों के चंगुल से महिला स्टाफ को बाहर निकाला। हंगामा करने वाले चौरी थाने पर भी पहुंच गए।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक किसी के तरफ से तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद कारर्वाई की जाएगी। उधर निजी हॉस्पिटल में तोड़फोड़ व महिला स्टाफ के साथ किए गए बदसलूकी पर भदोही जिले के कई चिकित्सक संगठनों ने नाराजगी जताई है। इस संबंध में महिला मरीज के परिजन का कहना है कि हॉस्पिटल की लापरवाही के चलते नवजात शिशु की मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static