पढ़ाई छुड़वाकर बेटी की शादी कराना चाहता था पिता, मना किया तो चाकू से गोदा

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 01:05 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से बेहद दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को चाकू से गोदकर नदी में फेंक दिया। वहीं नाबालिग के भाई ने भी पिता का साथ दिया। लड़की को मरी हुई समझ कर पिता और भाई वहां से चले गए, लेकिन लड़की बच गई। उसका अस्पताल में इलाड चल रहा है।
PunjabKesari
जानिए क्या है पूरा मामला?
दरअसल, थाना रौजा निवासी 15 साल की नाबालिग दो महीने से अपनी बहन के घर रह रही थी। बीते शुक्रवार की शाम नाबालिग के पिता और उसका भाई बाइक से बेटी को लेने गए थे। घायल बच्ची के मुताबिक, उसके पिता बाइक से वापस अपने घर आ रहे थे, लेकिन रास्ते में बरेली मोड़ के पास पिता ने बाइक रोकी और वहां से एक ताला खरीदने की बात कहकर गए और एक चाकू खरीद लिया। इसके बाद पिता और भाई बेटी को लेकर लखीमपुर के पसगवां गांव पहुंचे। नहर के किनारे एक झोपड़ी थी, जहां पर ले जाकर उसका गला दबाया। भाई उसके पैरों पर बैठ गया और उसके बाद नाक और पेट पर चाकू से हमला कर दिया। पिता ने बेटी को मरा हुआ समझ लिया। इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए, लेकिन बेटी की जिंदगी बच गई थी।
PunjabKesari
लड़की की हालत गंभीर
वहीं आस-पास के लोगों ने खून से लथपथ लड़की को देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं जब इसकी जानकारी एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी को मिली तो भी लड़की का हाल चाल जानने के अस्पताल पहुंचे। उन्होंने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।
PunjabKesari
बेटी से बिना पूछे ही पिता ने तय की शादी
वहीं, लड़की का बताया वह शादी नहीं करना चाहती और पढ़ाई जारी रखना चाहती है इसी के चलते उसके पिता और भाई ने उसे मारने की कोशिश की है। वह बुआ के बेटे से प्यार करती है। नाबालिग होने के कारण उसने अपने पिता से अभी शादी करने से इनकार कर दिया था। नाबालिग ने पिता से कहा था कि वह जब बालिग हो जाएगी तब शादी उसी लड़के से करेगी, लेकिन पिता शादी के लिए राजी नहीं थे। पिता ने नाबालिग बेटी से बिना पूछे ही शादी तय कर दी थी। अगर लड़की शादी के लिए मना ना करती तो उसकी सोमवार यानी की आज शादी रचाई गई होती।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static