पिता ने बेटी की हत्या कर शव को जलाया, ऑनर किलिंग की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 07:36 PM (IST)

बाराबंकी: जिले के कोठी थाना क्षेत्र से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां 15 दिन पहले आवासीय विद्यालय से घर आई छात्रा की उसके पिता ने हत्या कर शव जलाने का प्रयास किया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजन लड़की का अधजला शव छोड़कर फरार हो गए। कोठी पुलिस शांति व्यवस्था को लेकर गांव में मौजूद है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला कोठी थाना क्षेत्र के ढ़ेड़िया गांव है। यहां के रहने वाले बिंदा प्रसाद की बेटी रोशनी सिद्धौर के कैसरगंज स्थित केजीबीवी स्कूल में कक्षा आठ मे पढ़ाई करती थी। 15 दिन पहले छात्रा इस आवासीय विद्यालय से अपने घर आई थी। सोमवार की रात करीब 11 बजे परिजनों ने छात्रा की हत्या कर उसके शव को खेत में ले जाकर जला रहे थे। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी। ऑनर किलिंग की घटना को लेकर सीओ हैदरगढ़ कोठी पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गईं। इससे पहले परिजन घर में ताला बंद कर फरार हो गए। मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम पहुंची। टीम को घर में खून के धब्बे मिले हैं जिसके नमूने लिए गए और खेत में अधजले मिले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

PunjabKesari

सीओ हैदरगढ़ डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि शिकायत प्रथम दृष्टया सही लग रही है। छात्रा 15 दिन पहले आवासीय विद्यालय से घर आई थी। छात्रा की चार बहनें व दो भाई हैं। दो बहनों का विवाह हो गया है तो छोटी बहन मौसी के यहां रहती है। एक भाई शीतल छात्रा से बड़ा है। वहीं दूसरा छोटा है। सोमवार को उसकी बड़ी बहन व बहनोई भी आए हुए थे। मामले की जांच की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। घटना के पीछे विद्यालय का कनेक्शन होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि मामला संदिग्ध है। खुलासे के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। परिजनों के पकड़ में आने के बाद घटना का खुलासा हो सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static