उन्नाव: पुलिस के डर से युवक ने चाक़ू से काटा खुद का गला, हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 03:28 PM (IST)

उन्नाव: पुलिस लोगों के मदद के लिए है लेकिन एसा बहुत कम ही देखने को मिलता है। अपवाद के रूप में कुछ मामले को छोड़ दें तो बाकी में पुलिस किसी विलेन से कम नहीं है। जी हां एसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद से सामने आया है। जिले के बांगरमऊ थाना क्षेत्र के प्रेमगंज मोहल्ला में एक 30 वर्षीय युवक ने पुलिस के खौफ से अपनी गर्दन चाकू से काट डाली। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

बताते चले कि बांगरमऊ नगर के मोहल्ला प्रेमगंज के रहने वाले राजेश का बीते कुछ दिनों से उसकी पत्नी से कुछ आपसी विवाद चल रहा था। जिससे उसकी पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस को शिकायती पत्र दे दिया था। जिसके बाद पुलिस के खौफ से डरकर उसने आज सुबह चाकू से अपनी गर्दन काट ली। गर्दन काटते ही वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा जिसे परिजनों द्वारा आनन-फानन में नगर की सीएससी लाया गया जहां पर डॉक्टर नहीं मिले। जिसके बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

PunjabKesari

परिजन रमेश ने बताया कि युवक हमारे मौसी का पोता है। पति-पत्नी में तीन, चार महीने से अनबन चल रही है। इसकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसकी इंक्वायरी के लिए पुलिस आई थी। पुलिस के नाम से इतना घबरा गया कि इसने अपने गर्दन ही काट डाली। इसकी भतीजी छोटी है जो मेरे पास भागते हुए आई और सारी बात बताई। गंभीर रूप से घायल देखकर हमलोगों ने एंबुलेंस बुलाई और अस्पताल ले गए। गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टर ने रिफर कर दिया है।

सीएचसी, बांगरमऊ डॉ अशोक  वर्मा ने बताया कि लगभग 30 साल का राजेश नाम का युवक आया था जिसके गले पर धारदार हथियार से कटा हुआ था। जिसकी स्थिति बहुत गंभीर है। इसका प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल उन्नाव के लिए रिफर कर दिया गया है।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static