दहेज उत्पीड़न के मुकदमे से तंग आकर ससुर ने पत्नी व समधन को उतारा मौत के घाट, बहू पर किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 06:24 PM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार): यूपी के फर्रूखाबाद जिले से डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक ससुर ने दहेज उत्पीड़न के मुकदमें से त्रस्त आकर अपनी पत्नी व घर आई समधन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जबकि बहू की हालत नाजुक है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅटम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला शिवाजी कालोनी का है। जहां के निवासी पूर्व सैनिक विजय शंकर ने अपने पुत्र माधव का विवाह  4 फरवरी 2022 को मोहल्ला नगला नयन निवासी राजेश श्रीवास्तव की 22 वर्षीय पुत्री काजल से किया था। विवाह के कुछ दिन बाद ही कालज ने अपने ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का केस कर दिया। इसी के चलते काजल अपने मायके में रहने लग गई थी।

इसी कड़ी में सोमवार यानी आज काजल अपनी मां सरिता(53) के साथ अपना कुछ समान लेने ससुराल गई थी। इसी दौरान काजल और उसकी मां का उसके ससुर विजय शंकर से विवाद हो गया। इसी के चलते काजल के पक्ष के लोगों ने विजय शंकर से मार पीट कर दी। तभी गुस्से में आए विजय शंकर नें अपनी 12 बोर की बंदूक उठाकर फायर कर दिया, जिससे निकली गोली विजय शंकर की पत्नी सत्यवती(60) के लग गई और उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत के होने पर विजय शंकर ने अपनी समधन को भी मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद अपनी बहू के ऊपर हथौड़े से हमला कर दिया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई।

आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
 वहीं, घटना की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ सिटी प्रदीप कुमार, फील्ड यूनिट आदि मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से ही आरोपी विजय शंकर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घायल बहु को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से दो कारतूस के खोखे बरामद किए है। फिलहाल अभी पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static