मनचले युवक की छेड़छाड़ से तंग आकर 11वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान , आरोपी फरार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 09:49 AM (IST)

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक मनचले युवक की छेड़छाड़ से परेशान होकर 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। परिजनों का आरोप है कि पढ़ाई करने जाती छात्रा के साथ युवक लगातार सात आठ दिन से छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे रहा था। समाज में बदनामी के डर से छात्रा और उसकी मां ने कही शिकायत नहीं की थी, छात्रा के पिता की भी मौत हो चुकी है। वहीं, इस घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने पुलिस को यह सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

बता दें कि यह मामला भोगांव थाना क्षेत्र के नगला हीरे से जुड़ा है। जहां के निवासी मृतक छात्रा के ताऊ दत्त सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया। छात्रा कक्षा 11 वीं की छात्रा थी वह पढ़ने के लिए रोजाना स्कूल जाती थी। जब वह स्कूल जाती थी तो गांव का ही एक युवक आठ दस दिन से उसके साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे रहा था। जिसकी शिकायत छात्रा ने अपनी मां से की थी लोक लाज एवं बदनामी के डर से छात्रा की मां ने कहीं भी शिकायत दर्ज नहीं कराई। जिसके चलते मनचले युवक के हौसले बुलंद हो चुके थे।

बदनामी के डर से छात्रा ने लगाई फांसी
छात्रा को घर में अकेला देखकर युवक छेड़छाड़ करने के लिए घुस गया, तभी छात्रा की मां और बड़ी बहन आ गई तो युवक घर से भाग गया। छात्रा ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना अपनी मां को बताई और मौके पर शोरगुल से इकट्ठा हुई भीड़ को देखकर अपनी हो रही बदनामी के कारण आत्मघाती कदम उठाकर फांसी के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाते ही घर में कोहराम मच गया। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

PunjabKesari

फरार आरोपी की तलाश में पुलिस
जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है। मामले पर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया भोगांव थाना क्षेत्र में छात्रा के आत्महत्या के मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 306 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके हिसाब से वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static