DJ बजाने को लेकर हुआ विवाद, प्रधान ने घर में घुसकर की मारपीट....वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 04:31 PM (IST)

हरदोई(मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हरदोई (Hardoi) जिले के पाली क्षेत्र में मारपीट (Beating) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें प्रधान ने घर में घुसकर एक परिवार से मारपीट (Beating) की है। डीजे (DJ) की धुन को लेकर दोनों के बीच विवाद होना बताया जा रहा है।  जिसके बाद आक्रोशित प्रधान ने अपने परिवार के साथ मिलकर घर में घुसकर मारपीट की है। जिसमें मां-बेटी समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए, जिनका इलाज हरदोई के मेडिकल कॉलेज (Medical Collage) में चल रहा है। वहीं वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पुलिस (Police) पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

प्रधान ने अपने परिवार के साथ मिलकर जमकर की मारपीट
मिली जानकारी के मुताबिक, पाली थाना क्षेत्र के कैथा गांव में होली मिलन कार्यक्रम चल रहा था, जिसको लेकर सभी अपने-अपने हिसाब से खुशियां मना रहे थे। रामदेवी के परिवार में डीजे के धुन पर खुशियां मनाई जा रही थी। उसकी बेटी रचना और बेटे अनिल व मंजीत डीजे की धुन पर थिरक रहे थे। तभी गांव के प्रधान राम निवास ने डीजे की धुन को कम करने के लिए कहा जिस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि आक्रोशित प्रधान अपने बेटे भतीजे और परिवारीजनों के साथ मिलकर पीड़ित के घर पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडे से लैस प्रधान राम निवास उसका पुत्र पंकज और उसके भतीजे सरोज व पौत्र अमित व अवनीश ने जमकर मारपीट की।

PunjabKesari

घायलों को हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया
आपको बता दें कि मारपीट में रामदेवी उसकी बेटी रचना, पुत्र अनिल और मंजीत गंभीर घायल हो गए। जिनको पाली सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में सभी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं मारपीट की घटना से रामदेवी के परिवार में होली की खुशियां गम में तब्दील हो गई। गांव में भी इस घटना को लेकर गहमागहमी है। दोनों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि पाली थाना क्षेत्र में एक कैथा गांव की घटना का वीडियो वायरल हुआ है इसमें कार्रवाई हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static