फिरोजाबाद : नकली पुलिस और असली पुलिस वालों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 01:44 PM (IST)

फिरोजाबाद (अरशद अली) : गुरुवार को जिले में नकली पुलिस व असली पुलिसवालों के बीच हुए मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। फिरोजाबाद पुलिस को पिछले 2 महिने से सूचना मिल रही थी कि दो बदमाश एक अपाचे बाइक से नकली पुलिस वाले बनकर लोगों से टप्पेबाजी का काम करते थे।  

PunjabKesari

पुलिस के साथ मुठभेड़

यह मुठभेड़ फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह बालाजी मंदिर के पास हुआ। सीओ शिकोहाबाद कमलेश कुमार ने बताया की आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की एक ग्रे कलर की अपाचे बाइक सवारों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। लूट की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों को बाला जी मंदिर के समीप घेर लिया। जहां अपने आपको घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायरिंग कर दिया। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसके बाद घेराबंदी करते हुए पुलिस ने उन दोनों को दबोच लिया और उन्हें फिरोजाबाद के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

दोनों पर दर्जनों मुकदमे दर्ज

सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश शेशपाल निवासी जॉनई जसवंतनगर इटावा पर करीब 1 दर्जन से ज्यादा मुकदमा दर्ज होने के साथ उसपर गैंगेस्टर एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज है। वहीं विश्राम यादव निवासी दरियापुर करहल मैनपुरी का रहने वाला है उसके ऊपर करीब 6 से ज्यादा गंभीर अपराध में मुकदमा दर्ज है। यह दोनों अपराधी पिछले कई दिनों से पुलिसकर्मी बनकर लोगों के साथ ठगी और लूटपाट करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static