इटौंजा सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 10, CM योगी ने घटना पर जताया दुख

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 01:31 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ग्रामीण थाना के अंतर्गत इटौंजा कुम्हरावां रोड पर गद्दीनपुरवा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। घायलों की चीख पुकार सुनकर लोगों की भारी भीड़ घटना स्थ्ली पर लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में म‍ृतकों की सख्या बढ़कर 10 हो गई है। जबकि 34 लोगों बचा लिया गया है। यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है। 
PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक सीतापुर के थाना अटरिया गांव टिकौली के लोग ट्राली और ट्रैक्टर में सवार होकर 46 लोग लखनऊ के थाना इटौंजा क्षेत्र के उनाई देवी माता के मंदिर मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ट्रॉली ट्रैक्टर  अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई। घटना स्थ्ल ही पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोगों ने अस्पताल में दम दोड़ दिया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित में होकर पलट गई। जिससे ये बड़ा हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी पुलिस ने दे दी है। शव को विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

वहीं  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद लखनऊ में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static