लॉकडाउन का पालन करें, कोरोना के लिये कैरियर नहीं, बैरियर बने: श्रीकांत शर्मा

3/31/2020 1:31:49 PM

मथुराः कोरोना वायरस पूरी दुनिया के लिए मातम का सबब बन गया है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को लगातार घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कोरोना से डरें नहीं सावधान रहे हैं। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की है, लोग घरों में रहे और सुरक्षित रहें। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का पालन करें, कोरोना के लिये कैरियर नहीं, बैरियर बने।

उन्होंने कहा कि यूपी में कोई भूखा ना सोए। इसकी चिंता हमारी सरकार कर रही है। हर गरीब के घर पर 20 किलो गेंहू और 15 किलो चावल पहुंचाने काम प्रशासन कर रहा है, जो मजदूर हैं उनके खाते में 1000 रुपए देने की व्यवस्था भी की गई है। प्रधानमंत्री के आह्वान पर कोई रात को भूखा ना सोए, हर गरीब के घर चूल्हा जले इसकी चिंता हमारी सरकार कर रही है।

उर्जा मंत्री ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर भाजपा के सभी कार्यकर्ता अपने घरों पर खाने के पैकेट तैयार कर रहे हैं। एक करोड़ कार्यकर्ता इस अभियान का हिस्सा हैं। जिससे हम 5 करोड़ लोगों को भोजन वितरण करा सके। इस अभियान में सभी अपना योगदान दे रहे हैं। बड़ी तदाद में संगठन भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। वो इस वक्त खाने के पैकेट तैयार कराकर जिला प्रशासन को प्रोवाइड कर रहे हैं। जिससे की जरूरतमंद लोगों के घरों खाना पहुंच सके। मथुरा के अदंर बड़ी संख्या में संगठन आगे आए हैं। मैं उन सभी का अभिनंदन करता हूं। 


Tamanna Bhardwaj

Related News