पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने जान को खतरा बताकर लगाई सुरक्षा की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 03:43 PM (IST)

आजमगढ़: पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने जान को खतरा बताकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने इसके लिए डीएम, एसपी से लेकर डीजीपी व मुख्यमंत्री तक पत्र भेज चुके हैं। जिसमें उन्होंने अत्याधुनिक असलहों से लैस लोगों द्वारा अपनी रेकी करने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को अपने आरटीओ आवास पर मीडिया से वार्ता के दौरान उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया। उन्होंने कहा कि जब से मैंने भाजपा छोड़ी है तब से सरकार की मंशा मेरे प्रति ठीक नहीं है।

AK-47 के साथ मेरी रेकी कर रहे हैं बदमाश 
पूर्वांचल के चार-पांच जिलों के अपराधी लगातार एके-47 जैसे अहसले संग मेरी रेकी कर रहे हैं। दो से तीन बार तो इन लोगों को आजमगढ़ में भी देखा गया है। इसकी सूचना एसपी को दी गई लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। उन्होंने आशंका जताई है कि कहीं बदमाशों की वेष में पुलिस वाले ही मुझ पर अटैक कर दें। आजमगढ़ संसदीय सीट से मैं कई बार सांसद रहा। मुझे सुरक्षा नहीं दी जा रही है और वहीं सत्ताधारी दल के ऐसे लोगों को सुरक्षा मुहैया करा दी जा रही है जो कभी प्रधानी भी नहीं लड़े हैं। उन्होंने कहा कि वाराणसी के बदमाश गिरधारी विश्वकर्मा से उन्हें बड़ा खतरा है। इसके अलावा कुछ पंडित व क्षत्रिय जाति के बदमाश भी हैं। 

सरकार हमें सुरक्षा दे
रमाकांत यादव ने कहा कि हम चाहते हैं कि सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान करे। लेकिन शासन प्रशासन कुछ नहीं कर रहा है। यदि मेरे ऊपर हमला होता है तो निश्चित तौर पर जिला प्रशासन व प्रदेश की सरकार जिम्मेदार होगी।

पूर्व सांसद की जान को कोई खतरा नहीं-SP त्रिवेणी सिंह 
आजमगढ़ एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पूर्व सांसद को सुरक्षा की कोई जरूरत नहीं है। हमारे खुफिया विभाग व इंटेलिजेंस के रिकार्ड के अनुसार पूर्व सांसद की जान को कोई खतरा नहीं है। वहीं हमने इनके परिवार को 18 लाइसेंसी असहले दिए हुए हैं। कुछ प्राइवेट एजेंसियों के सुरक्षा कर्मी भी इनके साथ हैं। इसके बाद भी यदि इन्हें अपने जान का खतरा है तो हमसे आकर मिलें, जरूरी होने पर सुरक्षा मुहैया कराएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static