सड़क हादसा: एक ही परिवार के चार लोगों को आनियंत्रि​त ट्रेलर ने रौंदा, ​​दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 06:54 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक आनियंत्रि​त​  ट्रेलर ने बाइक सवार पति-पत्नी और दो बच्चों को ट्रेलर ने रौंदा रौंद दिया। घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।  जहां पर पति-पत्नी और दो बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि एक बच्चे की हालत को नाजुक देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं घटना के बार परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक टना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कटरिया याकूबपुर के पास हुई। जहां पति-पत्नी और 3 बच्चे एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। टांडा-सुल्तानपुर रोड पर सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया।​ ​पति पत्नी और दो बच्चों की घटनास्थल पर मौत हो गयी। जबकि बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी।  पुलिस ने शव को​​ कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है।

PunjabKesari

पुलिस ने सूत्रों ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है गई। मृतकों की पहचान मालीपुर थाना चितौना कला निवासी सुनील कुमार पुत्र बैजनाथ के रूप में हुई। सीओ सदर सुरेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एक ही बाइक पर सवार होकर पति पत्नी और उनके तीन बच्चे जा रहे थे, जो ट्रेलर की चपेट में आ गए, जिसमें चारों की मौत हो गयी। एक बच्ची घायल है। जिसे प्राथमिक इलाज के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। ट्रेलर चालक मौके से ट्रेलर लेकर फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static