औरैया में कोरोना संदिग्ध के मिलने पर मचा हड़कंप, आइसोलेशन वार्ड में कराया भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 03:03 PM (IST)

औरैयाः उत्तर प्रदेश में औरैया के बिधूना क्षेत्र में कोरोना वायरस संदिग्ध मिलने पर हड़कंप मच गया। संदिग्ध को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती। चिचौली स्थित जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर राजीव रस्तोगी ने शनिवार को बताया कि बिधूना क्षेत्र के पुर्वा दुजे गांव निवासी युवक लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट के पास काम करता था।

युवक को संदिग्ध मानकर आइसोलेशन वार्ड में शनिवार सुबह लगभग 08 बजे भर्ती कराया है। अभी उसका सैम्पल नहीं लिया गया है, स्क्रीनिंग कराई गई है, जिसमें अभी कोई ऐसा टम्प्रेचर नहीं निकला है। बुखार था वो भी अभी नहीं है। कोरोना के किसी प्रकार के कोई लक्षण नहीं लग रहे हैं। उन्हें शंका है तो अभी टीम आएगी जांच करेगी फिर जो दिशा निर्देश देगी उस हिसाब से काम करेंगे। उधर युवक के चाचा कुलदीप ने बताया कि वह लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट के पास काम करता था।

बुधवार को गले में दर्द, खांसी व हल्के फीवर की दिक्कत महसूस हुई तो प्राइवेट चिकित्सक को दिखाने गया। जहां चिकित्सक द्वारा दवा देने से मना करते हुए आइसोलेशन वार्ड में जाकर जांच कराने के लिए कहा तो वह वहां से शुक्रवार की सुबह गांव आ गया है। उसके गांव आते ही लोगों में हड़कंप मच गया। हम लोगों ने हेल्पलाइन नम्बरों पर सम्पर्क किया देर रात्रि हैल्पलाइन नम्बर से 100 अस्पताल में सम्पर्क हुआ जिसके बाद आज सुबह एम्बुलेंस से ले जाकर उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static