VIDEO: ''साहब, मुझे बचा लो..., मेरा दम निकल जाएगा, धीमा जहर देकर मारा जा रहा, मुख्तार की कोर्ट से गुहार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 03:27 PM (IST)

ये वक्त भी बड़ा बलवान होता है.... जिधर जिसके पक्ष में रहता है... उसे राजा बनान देता है... तो वहीं जिसके विरोध में रहता है.. उसे रंक बना देता है... यकीन न हो तो मुख्तार अंसारी को ही देख लीजिए... एक वक्त हुआ करता था... जब मुख्तार अंसारी की यूपी में तूती बोलती थी... लेकिन फिर वक्त बदला, किसमत पलटी और देखते ही देखते सब कुछ एक पल में बदल गया... जिस मुखतार की कभी यूपी में तूती बोलती थी... आज वो कैदखाने में अपनी जिंदगी की भीख मांग रहा है।

हर बार अपने अलग- अलग केस की सुनावाई के दौरान मुख्तार अंसारी जज साहब से बस एक ही गुहार लगा रहा है कि साहब बचा लीजिए.... अब बचा लीजिए... दरअसल बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी ने जेल प्रशासन पर खाने में धीमा जहर देकर जान से मारने का आरोप लगाया है।

बता दें कि बाराबंकी में गुरुवार को एमपी-एमएलए कोर्ट नंबर 4 में गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की चर्चित एंबुलेंस मामले में पेशी थी... मुख्तार अंसारी के वकील ने कोर्ट में मुख्तार की तरफ से प्रार्थना पत्र दिया... जिसमें लिखा था कि साहब 19 मार्च की रात मुझे खाने में स्लो पॉइजन दिया गया है... जिसकी वजह से मेरी तबियत खराब हो गई है... ऐसा लग रहा है कि मेरा दम निकल जाएगा और बहुत घबराहट हो रही है.... इससे पहले मेरा स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक था.... कृपया मेरा सही से डाक्टरों की टीम बनाकर इलाज करवा दें... 40 दिन पहले भी मुझे स्लो पॉइजन खाने में मिलाकर दिया गया था।

वकील ने बताया कि जेल में इससे पहले भी इनका खाना चख कर दिया जाता था, जिससे मुख्तार के साथ पूरा स्टाफ भी बीमार हो गया था… उस दौरान सभी का इलाज जेल के अस्पताल में हुआ था… बीमार होने के चलते जेल प्रशासन ने मुख्तार अंसारी को अदालत में नहीं पेश किया... प्रार्थना पत्र में जेल में दिए गए खाने की जांच और सुरक्षा की मांग की है... ताकि मुख्तार सही सलामत जेल में रहे।

बता दें कि  फर्जी कागजों के आधार पर पंजीकृत की गई एंबुलेंस को लेकर दर्ज धोखाधड़ी के केस के आधार पर 24 मार्च 2022 को डीएम ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर केस को मंजूरी दी थी... इसके बाद 25 मार्च 2022 को तत्कालीन शहर कोतवाल ने मुख्तार अंसारी और उसके 12 अन्य सहयोगियों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कराया था... आरोप पत्र दाखिल होने के बाद अब इस मामले का ट्रायल एमपीएमएलए कोर्ट में हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static