UP: कॉलेज से घर लौट रही युवती का दरिंदों ने किया अपहरण, कार से दिल्ली ले जाकर 5 लोगों ने किया गैंगरेप...जान से मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, Mar 06, 2022 - 08:02 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को कथित रूप से अगवा कर दिल्ली ले जाया गया जहां पांच लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने रविवार को बताया कि लड़की के परिवार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, लड़की को शुक्रवार को खतौली में एक कॉलेज के बाहर से अगवा किया गया और एक कार से दिल्ली ले जाया गया जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपियों ने उसे धमकी दी और घटना के बारे में किसी को नहीं बताने को कहा। उन्होंने बताया कि छात्रा जब कॉलेज से घर नहीं पहुंची तो परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने अपराध के बाद उसे मेरठ में छोड़ दिया था।

थानेदार कुमार ने बताया कि शिवा, अरूण, अंश, वरूण और सुमित कुमार को मामले में नामज़द किया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static