गोरखपुर सर्राफा लूट कांड की SIT जांच करायी जायेगी: हरीश द्धिवेदी

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 07:58 PM (IST)

बस्ती:भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद हरीश द्धिवेदी ने सोमवार को कहा कि गोरखपुर सर्राफा लूट कांड की घटना मे बस्ती जनपद के पुरानी बस्ती थाने की पुलिस की संलिप्तता पर जनता सवाल पूछ रही है और इसकी एसआईटी जांच होगी । वो इसके लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखेंगे ताकि इसमे लिप्त लोगों को सजा मिल सके। आज सक्रिट हाउस में से बातचीत करते हुए बिनी किसी व्यक्ति विशेष का नाम लेते हुए उन्होने कहा कि योगी सरकार को बदनाम करने के लिए यह साजिश रची की गयी है । इस घटना मे लिप्त लोगो के विरूद्ध कार्यवाही करने के लिए एसआईटी जांच बहुत ही जरूरी है।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार मे पूरे प्रदेश मे कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त है। सरकार को बदनाम करने के लिए लूट कांड  की घटना को अंजाम दिया गया है। एसआईटी जांच होगी तभी इसके पीछे छिपे लोगो को सजा मिल पायेगी। योगी सरकार मे अपराधी या तो आत्म समर्पण कर रहे हैं या प्रदेश छोड़ कर भाग गये है।  लूट कांड  मे लिप्त पुलिस के लोगो के विरूद्व कार्यवाही हुई है लेकिन वह कम है । उनके विरूद्व और जांच करा कर ठोस कार्यवाही की जायेगी ।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को बदनाम करने के लिए जरूरी नही कि विपक्ष का हाथ हो किसी व्यक्ति विशेष का भी हाथ हो सकता है। एसआईटी जांच होने पर पूरी सच्चाई का पता चल सकेगा और सच्चाई जनता तक पहुंच पायेगी । उन्होने कहा कि प्रदेश मे कानून व्यवस्था को सुद्दढ़ रखने के लिए मुख्यमंत्री दिन-रात समीक्षा करते रहते है । इसलिए उन्हे बदनाम करने की साजिश की गई है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static