गोविंदा ने महाराष्ट्र फडणवीस सरकार को दी बधाई, कहा- हम आर्टिस्ट पर सदैव कृपा दृष्टि रखें

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 02:02 PM (IST)

वाराणसीः फिल्म अभिनेता गोविंदा शनिवार को वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने पर उन्होंने कहा कि मैं महाराष्ट्र की नई फडणवीस सरकार को अपनी सुभेक्षा प्रदान करता हूं। वह हम आर्टिस्ट पर सदैव कृपा दृष्टि रखें। गोविंदा ने कहा कि राजनीति इतनी सीधी नहीं होती जितनी दिखाई देती है। इसमें पल पल विकट परिस्थितियों का निर्माण होता है। राजनीति में सब कुछ जायज है ये भी नही कहूंगा।

वहीं दोबारा राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि राजनीति से कोई खटास नहीं है। मुझे लगा कि इस विषय का ज्ञाता नहीं हूं तो थोड़ा दूर हो जाऊं। उन्होंने कहा कि मैं 14-15 साल हो गया।अब मैं राजनीति से कोसों दूर हूं। मैं राजनीति को छोड़ चुका हूं लेकिन राजनीति मुझे नहीं छोड़ रही है।

वहीं इस दौरान एक अनुभव शेयर करते हुए गोविंदा ने बताया कि मैं जब कांग्रेस में था तो उस वक्त ऐसी परिस्थिति पैदा कर दी गई थी कि एक ने तुझको जन्म दिया और एक ने पाला, हे कन्हैया किसको कहेगा तू मैया। राजनीति सीधी सरल नही होती और जायज भी नहीं होती ऐसा नही कहूंगा। एक एक्टर के तौर पर समझ में आ जाता है कि सामने वाला कहा लगा हुआ है और अपनी क्या भूमिका निभा रहा है। उस वक्त ऐसा हुआ था। ऐसा शुरू होता है और बंद भी हो जाता है।

बता दें कि अभिनेता गोविंदा वाराणसी के कपसेठी क्षेत्र के कोइलार गांव में आयोजित विराट दंगल प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थें। दंगल के दौरान उनको देखने वालों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static