हरदोईः खच्चर पर "मैं हूं जिला पंचायत राज अधिकारी" लिखा पोस्टर चिपकाया, DPRO की तहरीर पर FIR दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 04:50 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक खच्चर पर 'मैं हूं जिला पंचायत राज अधिकारी' लिखे पोस्टर लगाए गए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद डीपीआरओ (DPRO) की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ  कोतवाली में FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: दबंगों ने घर में घुसकर किया मां-बेटे पर Acid Attack, दोनों बुरी तरह से झुलसे, आरोपी फरार

बता दें कि जिले में कुछ दिन पहले विरोध का एक अनूठा तरीका देखने को मिला था। जिसे देखकर सभी दंग रह गए थे। जहां पर जिला अस्पताल के पास टहल रहे एक खच्चर की पीठ पर “मैं हूँ जिला पंचायत राज अधिकारी, हरदोई” लिखा हुआ था। खच्चर की पीठ पर स्लोगन लगा पोस्टर देखकर मौके पर लोगों का जमावड़ा जुटने लग गया। इस दौरान लोगों के द्वारा तरह-तरह की बातें की जा रही थी।


हालांकि घोड़े की पीठ पर स्लोगन की तख्ती किसके द्वारा लगाई गई और घोड़े को कौन जिला अस्पताल रोड पर छोड़कर गया। इसकी कोई जानकारी नहीं लग सकी थी। मौके पर मौजूद कुछ लोगों का कहना था कि शायद कोई जिला पंचायत राज अधिकारी के किसी काम से नाखुश होगा इसलिए ही जिला पंचायत राज अधिकारी का विरोध करने के लिए इस तरीके का इस्तेमाल किसी के द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: बसंत पंचमी के मेले में बार बालाओं के डांस का तड़का, ठुमकों पर लुटाए गए पैसे, हुआ बवाल
 

PunjabKesari

मामले की जांच में जुटी पुलिस
खच्चर की पीठ पर “मैं हूं जिला पंचायत राज अधिकारी, हरदोई” का पोस्टर पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ था। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली वैसे ही पुलिस ने खच्चर की पीठ पर चिपका हुआ पोस्टर हटाया और पूरे मामले की जांच में जुट गई। वहीं अब शहर कोतवाली में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। इस मामले में सीओ विनोद द्विवेदी का कहना है कि, अभी तीन-चार दिन पहले एक गधे पर अवैध टिप्पणी लेकर किसी ने डाल दिया था जिसके ऊपर डीपीआरओ के द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। फिलहाल पुलिस संबंधित अभियुक्त की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static