अगर संजीव बालियान विकास कार्यों में कोई सलाह देंगे तो मैं स्वीकार करूंगा: सांसद हरेंद्र मलिक

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 12:21 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद हरेंद्र मलिक ने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि यूपी की जनता ने गठबंधन के अच्छे प्रदर्शन और अखिलेश यादव और उनकी नीतियों को पसंद किया है, क्योंकि मुजफ्फरनगर में चुनाव सत्ता बनाम जनता थी।
PunjabKesari
मुझे मुजफ्फरनगर की 36 कॉम ने वोट दिया है : हरेंद्र मलिक
हरेंद्र मलिक ने कहा कि मुझे मुजफ्फरनगर की 36 कॉम ने वोट दिया है, किसी ने कम किसी ने ज्यादा। अगर प्रशासन का हस्तक्षेप न होता तो एक लाख से जीतना बेहद हस्तक्षेप था। उन्होंने कहा कि अगर डॉक्टर संजीव बालियान विकास कार्यों में कोई सलाह देंगे तो मैं स्वीकार करूँगा। वहीं, संजीव बालियान की शायरी 'मेरा पानी उतरता देख किनारे पर घर मत बना लेना मै समंदर हूं लौट कर वापस आऊंगा...' को लेकर पलटवार करते हुए हरेंद्र मलिक ने कहा कि मेरा घर तो बहुत दूर है। समंदर के किनारे पानी चाहे जितना चढ़ जाए कोई दिक्क़त नहीं होगी।
PunjabKesari
'जान पर खेल कर भी उनके विश्वास की रक्षा करेंगे...'
सांसद हरेंद्र मलिक ने संगीत सोम को लेकर कहा कि हमें तो सपा-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने चुनाव लड़ाया है कोई बीजेपी का मिला ही नहीं। जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर की जनता ने विश्वास किया है। हम जान पर खेलकर भी उनके विश्वास की रक्षा करेंगे।

ये भी पढ़ें.....
अखिलेश यादव करहल विधानसभा सीट से आज देंगे इस्तीफा! पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद लिया निर्णय

 सपा प्रमुख अखिलेश यादव करहल विधानसभा सीट से आज इस्तीफा देंगे। सोमवार को अखिलेश यादव मैनपुरी पहुंचे। यहां पदाधिकारी के साथ चर्चा की। पदाधिकारियों की सहमति के बाद अखिलेश ने करहल से इस्तीफा देने का फैसला लिया है। सपा के सूत्र बताते हैं कि मंगलवार को अखिलेश यादव विभानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा सौंपेंगे। इस लोकसभा चुनाव में उन्होंने कन्नौज से चुनाव जीता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static