Hathras Lok Sabha Seat: बसपा ने एक और प्रत्याशी को मैदान में उतारा, सॉफ्टवेयर इंजीनियर हेमबाबू को दिया टिकट

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 11:55 AM (IST)

Lok Sabha Election 2024: बसपा सुप्रीमो मायावती लोकसभा चुनाव के लिए एक-एक कर अपने प्रत्याशी घोषित कर रही है। वहीं, अब मायावती ने एक और प्रत्याशी के नाम की घोषणा की है। बसपा सुप्रीमो ने हाथरस लोकसभा सीट से हेमबाबू धनगर को उम्मीदवार बनाया है।
PunjabKesari
बता दें कि कल शाम अलीगढ़ रोड स्थित एक रिसोर्ट पर बसपा का एक कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इसी दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद मुनकाद अली ने इस की घोषणा की है। विशिष्ट अतिथियों के रूप में पार्टी के मंडल और जोनल कोऑर्डिनेटरों में सूरज सिंह, अशोक सिंह, विजेंद्र विक्रम सिंह, दिनेश बघेल, महेश बाबू कुशवाहा, दिनेश देशमुख, सुरेश गौतम आदि मौजूद थे। इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव ने हाथरस लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के नाम की घोषणा की।
PunjabKesari
बसपा ने हाथरस लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी आगरा निवासी हेमबाबू धनगर को बनाया है। राष्ट्रीय महासचिव ने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से अपील की सभी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं और पार्टी हाईकमान द्वारा घोषित किए गए प्रत्याशी को विजयी बनाने में जुट जाएं। वहीं, हाथरस जिलाध्यक्ष बनी सिंह जाटव ने प्रत्याशी की घोषणा होते ही हेमबाबू धनगर का फूल मालाओं स्वागत किया।उन्होंने कहां कि इस बार बसपा हाथरस लोकसभा सीट से भारी बहुमत से जीतेगी। प्रत्याशी हेमबाबू धनगर ने कहा कि यदि जनता ने उन्हें मौका दिया तो क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि बसपा को पूरे समाज का वोट मिलेगा।
PunjabKesari
बीएसपी के लोकसभा प्रत्याशी आगरा निवासी हेमबाबू धनगर के पिता जेपी धनगर लंबे समय से बसपा से जुड़े हुए हैं और धनगर महासभा के अध्यक्ष भी हैं। हेमबाबू एमसीए हैं और सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उन्होंने बताया कि बसपा सबके विकास की बात करती है इसलिए वह बसपा से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके पिता और वह बसपा से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनका मुकाबला भाजपा से होगा।

ये भी पढ़ें.....
- होली के बाजार पर चढ़ा सियासी रंग: मोदी, योगी, अखिलेश और राहुल के नाम की पिचकारी और रंगों की मची धूम (Watch Pics)

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव का रंग अब धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। राजनैतिक गलियारों के नेताओं की तस्वीरें अब रंगों में सराबोर कर देने वाली पिचकारियों और गुलाल में भी दिखाई देने लगी हैं। प्रयागराज के चौक इलाके की एक दुकान इन दिनों लोगों को खूब लुभा रही है। यहां मोदी, योगी पिचकारी तो कही इंडिया गठबंधन पिचकारी, राहुल गुलाल तो कही अखिलेश  डिम्पल रंग। हालांकि आगामी लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को है, ऐसे में राजनेतिक दलों के नेताओं के नाम से होली के बाजार में रौनक देखने को मिल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static