UP Weather Update: मौसम ने बदला मिजाज, इन जिलों में भारी बारिश की संभावना

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 11:41 AM (IST)

कानपुरः उत्‍तर प्रदेश में रविवार देर रात अचानक से मौसम ने करवट ली है। जिसके चलते कई इलाकों में तेज बारिश हुई। मौसम विभाग द्वारा अगले कुछ दिनों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। जिसमें सोमवार को गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। जबकि उन्नाव में सवेरे बादल छाए रहने की संभावना है बूंदाबांदी भी हो सकती है।

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, आगामी 16 नवंबर दिन सोमवार को कानपुर में दिन का तापमान 20 डिग्री और रात का तापमान 11 डिग्री रहेगा जबकि 17 नवंबर को 22 डिग्री और 11 डिग्री रहने की संभावना है 17 नवंबर को मौसम साफ रहने की जानकारी दी गई इसी प्रकार उन्नाव में भी 16 नवंबर को दिन का तापमान 25 डिग्री रात का तापमान 16 डिग्री रहने की संभावना है। इसके साथ ही सवेरे बादल छाए रहने की जानकारी दी गई है जबकि रात में मौसम साफ रहेगा वहीं आगामी 17 नवंबर को दिन का तापमान 282 रात का तापमान 16 डिग्री रहने की संभावना जताई गई है। मौसम साफ रहेगा। गरज के साथ पानी की बौछार ने ठंड का एहसास कराया। वही तेज आंधी ने काफी उलट-पुलट किया।

इन जिलों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग के अनुसार सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, आगरा, अलीगढ़, हाथरस, एटा, कासगंज, संभल, बदायूं, बरेली, फिरोजाबाद, इटावा, मैनपुरी, कन्नौज, फर्रुखाबाद, लखीमपुर खीरी, औरैया आदि में बारिश की संभावना है। जहाां अगले 3 घंटे के दौरान गरज के साथ बारिश होने और वज्रपात की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static