एटा में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 05:32 PM (IST)

एटा:  यूपी के इस जिले  में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां रोडवेज बस और मारुति वैन के बीच हुई आमने-सामने की भीषण टक्कर में तीन लोगों की जान चली गई। वहीं इस सड़क हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत के बाद मृतकों के परिवार वालों में कोहराम मच गया है।

बता दें मलावन थाना क्षेत्र के गांव कंगरोल के पास रोडवेज बस व मारुति वैन की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें मारुति वैन सवार 5 लोग घायल हो गए, वहीं एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद इलाके के लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में 6 साल की बच्ची की पहचान एटा काशीराम आवास की कॉलोनी की रहने वाली सोनम के रूप में हुई है। वहीं दो लोग सुरेंदर और रामबृच मैनपुरी जनपद के बताए जा रहे हैं।
PunjabKesari
सामने से तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी: घायल आदेश
वहीं घायल आदेश ने बताया कि हम सभी लोग मारुति वैन में सवार थे। सामने से तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी जिस कारण यह हादसा हुआ है। वहीं हादसे की वजह को रोड़ पर उड़ रही धूल को भी बताया जा रहा है। जिससे आमने-सामने आ रही गाड़ियां नहीं दिखी और जोरदार हादसा हो गया।
PunjabKesari
2 पुरुष और 1 बच्ची मृत अवस्था में जिला अस्पताल में लाए गए: प्रवीण कुमार (चिकित्सक)
हादसे को लेकर डॉ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि अभी-अभी जिला अस्पताल में थाना मलावन क्षेत्र के एक एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। जिसमें 2 पुरुष और 1 बच्ची मृत अवस्था में जिला अस्पताल में लाए गए हैं। जिसमें 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static