कुशीनगर में तेज रफ्तार का कहर! ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार की सीधी भिड़ंत में 5 युवकों की मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 11:07 AM (IST)

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां ट्रैक्टर व कार की सीधी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार 5 युवकों की मौत हो गयी, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

हादसा जिले के रामकोला-कप्तानगंज मार्ग पर गुरुवार की शाम को हुआ है। देवरिया जिले के रुद्रपुर नगर निवासी मनीष वर्मा पुत्र रामकृपाल वर्मा की शादी सिसवा, महराजगंज की लड़की से तय है। शादी से पहले परिवार व रिश्तेदारी के कुछ लोग गुरुवार को रामकोला में इंगेजमेंट व होने वाली बहू की गोदभराई के लिए आए थे। गोदभराई के बाद एक ही कार में सवार होकर रुद्रपुर के लिए नौ लोग निकल रहे थे। रामकोला कप्तानगंज मार्ग पर रामपुर बगही कुटी गांव के पास पहुंचे थे तभी सामने से ट्रैक्टर से कार की भिड़ंत हो गयी। बताया जा रहा कि कार चालक किसी गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था। इससे कार में सवार प्यारेलाल वर्मा (25) पुत्र इंद्रजीत वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई।

मनीष वर्मा(22), सोनू वर्मा (22), अभिषेक वर्मा (26), पवन चौधरी (32), दीपू वर्मा (27), सु्रदरम चौबे (29) पुत्र मुन्ना चौबे, जीतू मद्धेशिया (20) पुत्र राजकुमार मद्धेशिया व रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के माहीगंज निवासी कार चालक राज अहमद (24) पुत्र इम्तियाज अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सभी को इलाज के लिए सीएचसी रामकोला भेजवाया, जहां से सभी की हालत नाजुक देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static