हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी ने किया युवती से रेप! मुंह खोलने पर दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 11:14 AM (IST)

गाजियाबाद: जिले के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में नौकरी दिलाने के नाम पर रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आयी हैं। पीड़ित युवती ने हिन्दू युवा वाहनी के पदाधिकारी पर आरोप लगाया है कि उसने एक होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया है। इतना ही नहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। 

आरोप है कि नोकरी दिलाने का झांसा दे आरोपी पीड़ित युवती को सिहानी गेट थाना स्थित गांधी नगर इलाके के एक गेस्ट हाउस में ले गया। जहां उसने युवती को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रेप किया और वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती से किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। वारदात के बाद डरी सहमी युवती ने अपनी बहन को फोनकर मामले की जानकारी दी और जैसे तैसे वहां से निकली। फिर स्थानीय पुलिस चौकी में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी हैं। हालांकि अभी पुलिस ने आरोपी के किसी भी पार्टी से जुड़े होने की पुष्टि नहीं की हैं और पूरे मामले की गहन जांच की जा रही हैं।

पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो जिससे वह और किसी के साथ ऐसी हरकत करने की हिम्मत न कर सके। वहीं मामले पर एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि जिस होटल में युवती के साथ वारदात हुई है उसकी जांच कराई जा रही है। मिले सबूत के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static