अखिलेश का BJP पर निशाना, कहा- दीपावली से पहले UP में खेली जा रही खून की होली

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 03:29 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी राज तो लूट राज का पर्याय बन गया है। दीपावली से पहले उत्तर प्रदेश में खून की होली खेली जा रही है। प्रदेशवासियों को ना तो प्रधानमंत्री सुरक्षा दे पा रहे हैं और ना ही मुख्यमंत्री।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि दिन-प्रतिदिन बिगड़ रही कानून-व्यवस्था पर राज्यपाल ने भी चुप्पी साध रखी है उन्हें संबैधानिक दायित्व का निर्वाह करते हुए बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर राष्ट्रपति को अपनी रिपोर्ट भेजनी चाहिए। उन्होंने कहा कि  मामलों के खुलासे के लिए सीएम चाहे जितने अल्टीमेटम दें, प्रशासनिक तंत्र पर उसका कोई असर नहीं हो रहा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक मॉल में 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसी तरह उप-मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री के क्षेत्र प्रयागराज में छात्रावास में सुमिता शुक्ला की हत्या हो गई।

रायबरेली के हीरा व्यापारी लोकेश दुबे को बदमाशों ने गोली मारकर 1.70 करोड़ की ज्वैलरी और कैश लूट लिया। हालत यह है कि राजधानी लखनऊ में ही घटी कई संगीन वारदातों का खुलासा नहीं हुआ है। खुद कप्तान के बंगले से 10 लाख रुपए की चोरी का 8 साल में खुलासा नहीं हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static