ऑनर किलिंगः प्रेम संबंध से नाराज पिता-चाचा ने की बेटी की हत्या, शव पेट्रोल से जलाने के बाद जो किया दंग रह गए लोग

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 04:33 PM (IST)

पीलीभीत: जिले में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है। बेटी के प्रेम संबंधों से गुस्साए पिता व चाचा हैवान बन गए। जिसने न केवल बेटी की हत्या कर दी बल्कि घर में डीजल डालकर शव को जला दिया। इसके बाद दोनों ने शव को नदी किनारे ले जाकर दफना दिया। इतना ही नहीं जुर्म को छिपाने के लिए हत्यारोपियों ने बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने की एफआईआर भी दर्ज करा दी।

PunjabKesari

बेटी के प्रेम प्रसंग से आहत थे, हत्या के बाद लिखाई थी रिपोर्ट
कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र के ग्राम कनगवां निवासी राजीव कुमार ने आठ मार्च को अपनी पुत्री सीमा (17) को बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को बताया कि सात मार्च को उनकी बेटी का इंटर का पेपर था। वहीं से कोई उसको फुसलाकर ले गया। पुलिस को छानबीन में पता चला कि छात्रा उस दिन पेपर देने ही नहीं गई थी। संदेह होने पर छात्रा के पिता राजीव और चाचा संजय से सख्ती की तो उन्होंने बताया कि बेटी के प्रेम प्रसंग से आहत थे। उसके न मानने पर छह मार्च को गला दबाकर हत्या कर दी फिर शव को डीजल डालकर जला दिया। इसके बाद गांव के बाहर नहर किनारे ले जाकर दफना दिया था।

PunjabKesari

पुलिस ने हत्यारोपियों को किया  गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, युवती के अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद एडिशनल एसपी विक्रम दहिया पटना स्थल का निरीक्षण करने गांव पहुंचे। मामले पर जानकारी देते हुए बीसलपुर थानाध्यक्ष अशोक पाल ने बताया कि युवती की उसके ही परिजनों द्वारा हत्या की गई थी। आरोपी चाचा और पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static