इटावा में भीषण सड़क हादसा: कार-मिनी ट्रक से टकराई, छह की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 02:51 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सैफई क्षेत्र में बुधवार दोपहर कार और मिनी ट्रक की भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया कि इटावा मैनपुरी मार्ग पर आज दोपहर करीब साढ़े 12 बजे यह हादसा उस समय हुआ जब सैफई से इटावा की ओर जा रही एक डीसीएम गाड़ी विपरीत दिशा से आ रही एक कार से टकरा गयी। कार में सवार जसवंतनगर के एक फोटो स्टूडियो के कर्मचारी सवार थे जो मैनपुरी में शगुन वाटिका स्थित एक शादी समारोह को शूट करने जा रहे थे।

PunjabKesari
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस हादसे में विशेष,मनजीत, ब्रजमोहन, करन, शादाब और विपिन की मौत हो गयी। मरने वालों में सभी युवक 20 से 22 उम्र के बीच के बताए जा रहे हैं। सभी जसवंत नगर के रहने वाले हैं । हादसे में घायल तीन अन्य को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static