Road accident: बहराइच में रोडवेज बस और ट्रक में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 12:02 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर बहराइच  लखनऊ मार्ग पर घाघरा रेलवे स्टेशन के पास रोडवेज बस और ट्रक में आमने सामने से तेज भिड़ंत हो गई है। जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि दर्जनों लोगों के घायल हो गए है। बताया जा रहा है कुछ घायलों को सुबह लगभग 4:10 मिंट पर मुस्तफाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। वहीं, कुछ घायलों को बहराइच मेडिकल कॉलेज और कुछ लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि कैसरगंज इलाके में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर होने से भीषण हादसा हो गया। हादसे की सूचना पर कैसरगंज एसडीएम, एएसपी सिटी और सीओ बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों संग मौके पर पहुंचे। बस लखनऊ से बहराइच ईदगाह डिपो के लिए जा रही थी। दरअसल, अभी तक इस भीषण हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।  डीएम व एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

PunjabKesari

यह हादसा जरवल रोड थाना क्षेत्र के घाघरा घाट के पास हुआ। जानकारी के अनुसार सड़क हादसा इतना भीषण था कि बस में सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है और रोड से मलबा हटाया जा रहा है।

PunjabKesari

CM योगी ने किया गहरा दुख प्रकट
राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
 

सीएम ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static