लड़का पैदा ना होने के चलते 3 साल के बच्चे की दी नरबलि, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 10:21 AM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में जादू टोना के चलते एक नरबलि (Narbali) की घटना आई सामने आई है। जिसमें 3 साल के बच्चे की तांत्रिक विद्या के तहत सगे बुआ फूफा ने नरबलि दे दी। पुलिस (Police) ने परिजनों की शिकायत पर बच्चे (Child) का शव (Dead Body) जमीन खोदकर बरामद कर लिया है। घटना 4 दिन पुरानी बताई जा रही है। पुलिस (Police) घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। गांधी पार्क थाना इलाके के एटा चुंगी कमालपुर रोड किनारे से कब्र खोदकर मासूम (Innocent) का शव बरामद किया गया।

PunjabKesari

पुलिस ने बच्चे की डेड बॉडी को तालाब के किनारे से निकालकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गांधी पार्क थाना इलाके के डोरी नगर का रहने वाला 3 साल का बच्चा अपनी बुआ के यहां मडराक थाना इलाके के मुकुंदपुर गांव गया हुआ था। आरोप है कि बुआ के पास 4 बेटियां हैं और बेटा कोई नहीं है। जिसके चलते उन्होंने 3 साल के बच्चे की बलि दे दी। पीड़ित पिता द्वारा एसएसपी कलानिधि नैथानी को लिखित में शिकायत की गई जिसके बाद एक्टिव हुई पुलिस ने बच्चे की डेड बॉडी को तालाब के किनारे से निकालकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

मामले की निष्पक्ष जांच हो और जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए: मृतक के परिजन
बच्चे के चाचा हरिओम ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की रात को 1:00 बजे मेरे पास फोन आया था कि बच्चे को ठोकर लग गई और वह गिर गया है, मैंने इस दौरान अपने जीजा से कहा कि बच्चे के मुंह में थोड़ा सा गंगाजल डाल दो वह ठीक हो जाएगा। जब मैंने देखा तो बच्चा कूलर के सामने अकेला पड़ा हुआ था। जब मैंने हाथ से आकर देखा तो उसकी सांस थम चुकी थी। हम तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। वहां पर डॉक्टर ने बताया था कि बच्चे के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। अब हम चाहते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

PunjabKesari

तांत्रिक विद्या के चलते की गई बच्चे की हत्या, चढ़ाई गई बलि: मृतक के परिजन
मृतक बच्चे के परिजनों का कहना है कि अब हमें लग रहा है कि बच्चे की हत्या हुई है। अब बच्चे की डेड बॉडी को निकाला गया है और पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा गया है। यह पूजा-पाठ का मामला है। क्योंकि मेरी बहन की 3 बेटियां हैं और कोई बेटा नहीं है। अबकी बार तांत्रिक ने बोला था कि चौथा लड़का होगा लेकिन चौथी बार भी लड़की हो गई।चौथी बेटी होने के बाद उस व्यक्ति को फोन किया था जिसने लड़का होने का दावा किया था। तांत्रिक ने उनका दिमाग खराब कर दिया और तांत्रिक विद्या के चलते मेरे बच्चे की हत्या की गई है, बलि चढ़ाई गई है।

PunjabKesari

मासूम मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी आगे की कार्रवाई: पुलिस
मृतक बच्चे के परिजनों ने कहा कि उन्हें अपने बहनोई पर शक है क्योंकि उनके पास कोई लड़का नहीं था। वही बताएंगे क्या हुआ है? 2 फीट की ऊंचाई से कोई बच्चा नहीं गिर पाएगा, गिरेगा भी तो उसके मुंह पर लगेगी पूरे शरीर पर चोट के निशान नहीं आएंगे। जहां बलि दी गई है वह मरना थाना इलाका है और मैं डोरी नगर में रहता हूं, बच्चे का नाम नितेश है और उम्र उसकी 3 साल की है। वहीं पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static