पति अब परमेश्वर नहीं! शादी में दहेज कम मिला तो पति ने शराब पार्टी में दोस्तों के सामने परोसी पत्नी...

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 05:47 PM (IST)

कन्नौज: पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है, लेकिन कन्नौज जिले में इस रिश्ते की सरेआम धज्जियां उड़ाई गईं। जहां एक पति ने घर पर शराब पार्टी के बाद दोस्तों को अपनी पत्नी सौंप दी। दोस्तों ने अश्लील व्यवहार और जोरजबरदस्ती की तो परेशान पत्नी ने किसी तरह भाइयों को फोन करके जानकारी दी। पत्नी के मायके वाले मौके पर पहुंचे तो उनके साथ ही मारपीट की गई। जिसके बाद मायके वालों ने दामाद सहित 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जानिए क्या है मामला? 
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। वह दहेज कम मिलने का ताना देता है। शुक्रवार शाम उसने अपने दोस्त अक्षय, नंदन और नीरज को घर बुुलाया और शराब पी। इसके बाद उसने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। महिला के मुताबिक पति के दोस्तों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें कीं। उसके किसी तरह अपने भाईंयों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

क्या कहती है पुलिस? 
इस मामले में कन्नौज एसपी प्रशांत वर्मा ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। एसपी के आदेश ओर दर्ज हुए मुकदमे में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शराब पार्टी करने वाले पति व उसके दोस्तों की तलाश में पुलिस छापामारी भी कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static