आपसी विवाद में पति ने खोया आपा: पत्नी की पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 02:46 PM (IST)

आजमगढ़: जिले के जीयनपुर कोतवाली इलाके के एक गांव में एक व्‍यक्ति द्वारा पत्नी की फावड़े के बेंत से पीट-पीटकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी दी और कहा कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार घटना रविवार रात की है। उन्‍होंने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के चक माधव रामपुर गांव निवासी चंद्र देव राजभर मुंबई से रविवार रात को ही लौटा और घर में घुसते ही उसका अपनी पत्नी उषा देवी (35) से किसी बात पर विवाद हो गया। शोर सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

PunjabKesari

क्षेत्राधिकारी (सीओ) सौम्या सिंह ने बताया कि पति-पत्नी में विवाद था। उनके मुताबिक, जानकारी मिली कि पति ने फावड़े के बेंत से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हमले में मृत उषा देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पति चंद्रदेव राजभर को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ ने कहा कि मामले में संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है। सिंह ने कहा कि मौके पर शांति-व्यवस्था कायम है। 

अपराध जगत से जुड़ी ये भी खबर पढ़ें- पोते ने रिश्तें को किया कलंकित: दादी की कुल्हाड़ी मारकर की निर्मम हत्या

लखनऊ, (अश्वनी कुमार सिंह) : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ  के निगोहां थाना क्षेत्र के करनपुर गांव से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां पर नशेड़ी पोते ने दादी की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की घटना से इलाके में आग की तरह फैल कई। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static