‘‘मुझे माफ करना, चाह कर भी मैं उसे भूल नहीं पा रहा’’ दोस्त को लिख मैसेज युवक ने खुद को मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 04:59 PM (IST)

आगराः इश्क वो आग है गालिब-जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से नहीं डरते फिर वह चाहे किसी की हत्या हो या खुद की आत्महत्या। ताजा मामला आगरा का है। यहां के 12वीं के छात्र ने एक युवती की वजह से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला आगरा के स्वामीबाग का है। यहां प्रॉपर्टी डीलर इंद्रजीत मल्होत्रा का मकान है। शुक्रवार रात तकरीबन डेढ़ बजे को मकान के बाथरूम में जाकर उनके 20 वर्षीय बेटे हिमांशु ने पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन जाग गए। वे बाथरूम में पहुंचे, जहां खून से लथपथ हिमांशु का शव पड़ा था। शव के पास पिस्टल पड़ी हुई थी। घटना से परिवार में चीख पुकार मच गई। 

युवती की वजह से की आत्महत्या
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया। हिमांशु 12वीं का छात्र था। बताया जाता है कि उसका किसी युवती से अफेयर था। मरने से पहले हिमांशु ने अपने दोस्तों को कई मैसेज भेजे। जिसमें उसने लिखा कि मुझे माफ करना। वो चाह कर भी उसे भूल नहीं पा रहा है। यह भी लिखा कि मेरे जाने से बाद उसे कभी परेशान मत करना। 

जांच में जुटी पुलिस 
घटना के बाद परिवार वालों को रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि मैसेज में जिस लड़की का जिक्र किया गया है वो कहां की रहने वाली है। फिलहाल मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static