दावा करता हूं 2022 में हम 2017 दोहरायेंगे और 300 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनायेंगे: मौर्य

6/19/2021 7:53:34 PM

झांसी: उत्तर प्रदेश के वीरांगना नगरी झांसी में 935 करोड की विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए शनिवार को आये उप मुख्यमंत्री केंशव प्रसाद मौर्य ने मंच से विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।  हुए कहा कि जो लोग सरकार के खिलाफ अर्नगल प्रचार कर आगामी चुनाव में जो जीत के सपने बुन रहे हैं वह ऐसे मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखना बंद करें।

बता दें कि पीताम्बरा माता और रामराजा सरकार के जयघोष के साथ यहां मुक्ताकाशी मंच पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने विपक्षी दलों में से किसी का भी नाम लिये बिना तंज सकते हुए कहा कि कुछ लोग मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने में लगे हैं लेकिन मैं संपूर्ण प्रदेश के भ्रमण कर रहा हूं । हमने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को मिलाकर हर गरीब,किसान ,नौजवान के लिए काम किया इसलिए पूरे विश्वास के साथ यहां से दावा करता हूं कि 2022 में हम 2017 दोहरायेंगे और 300 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनायेंगे।

अनेक प्रकार के दुष्प्रचार का काम किया जा रहा है। अभी जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत के अध्यक्ष का चुनाव होगा और मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि जिला और क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष का चुनाव इसका आधार होता है। जब उसकी गिनती पूरी हो जायेगी तो अखिलेश यादव को पता चल जायेगा कि वह कितने पानी में हैं। निर्धारित प्रोटोकॉल से करीब पौने दो घंटे की देरी से मुक्ताकाशी मंच पर पहुंचे उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी 2017 की तर्ज पर एक बार फिर प्रदेश में 325 से अधिक सीटों के साथ जीत हासिल करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static