भगत सिंह के किरदार की रिहर्सल कर रहा था मासूम, सरक गया स्टूल...फंदा कसने से मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 03:01 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश में बदायूं शहर के सिविल लाइन क्षेत्र में खेल-खेल में फांसी का फंदा लगने से एक बालक की मौत गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया की बावटा गांव का मामला उनके संज्ञान में मामला आया है और उन्होंने कुंवर गांव के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम को गांव भेजा था। उन्होंने बताया कि बाबट निवासी भूरे ने बताया कि परिवार के सदस्य खेत पर काम करने गए थे। घर पर उसका 10 वर्षीय पुत्र शिवम गुरूवार को घर में अकेला था और उसके पास मोहल्ले के अन्य बच्चे भी खलने आ गये।

उन्होंने बताया कि बच्चे 15 अगस्त के पर्व पर सरदार भगत सिंह को फांसी के फंदे पर लटककर शहीद होने का रोल कर रहे थे । शिवम सरदार भगत सिंह का रोल कर रहा था और उसी दौरान बालक हादसे का शिकार हो गया। उन्होंने बताया कि बच्चे आवाज लगा रहे थे ,लेकिन उन्होंने समझा कि उसकी कहीं मौत तो नहीं हो गई तो चीख-पुकार करने लगे। मौके पर पहुंचे मोहल्ले वासियों ने खेत पर काम कर रहे उसके माता-पिता को बुलाया और फंदे से उतारा कर अंतिम संस्कार कर दिया।        

इस बीच एक ग्रामीण ने पुलिस को बताया कि भगत सिंह खेल करते समय बच्चा स्टूल से गिर गया और फंदा कसने से उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच कर रही है और जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कारर्वाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static