प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था दरोगा, ग्रामीणों ने पकड़ कर की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 01:07 PM (IST)

बस्ती: यूपी के बस्ती जिले के दुबौलिया थाना के ऊंजी गांव में आशिक मिज़ाज दरोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी की ग्रामीणों ने उस वक्त पिटाई कर दी, जब वो गांव में अपनी प्रेमिका से रंगरेलिया मना रहा था। भीड़ यहीं नहीं रुकी दरोगा को खंभे से बांध कर जमकर पीटा। इसके बाद इस कि सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची और अपने आशिक मिज़ाज दरोगा की किसी तरह जान बचा कर थाने ले गई।

ग्रामीणों को काफी दिन से इस आशिक मिजाज दरोगा की तलाश थी, गांव में रात में वो अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था, लेकिन बीती रात जब दरोगा अपनी प्रेमिका से मिलने उस के घर गया और अपनी बाइक प्राइमरी स्कूल के पास खड़ी की। दारोगा युवती के घर में घुस गया, ग्रामीणों को जब शक हुआ तो उन्होंने दरोगा को रंगे हाथों पकड़ने के लिए घर के बाहर बैठे रहे। जब दरोगा रात को 3 बजे घर से बाहर निकला तो ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

ग्रामीणों का आरोप है कि खुद को घिरा देख दरोगा ने सरकारी रिवाल्वर से हवा में फायर कर दिया, फायरिंग की आवाज़ पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। पहले दरोगा को जमकर पीटा फिर उसके बाद रस्सी से खंभे में बाध कर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरोगा की जान बचाई। ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर थाने लाई। घटना की सूचना के बाद एसपी आशीष श्रीवस्तव थाने पर पहुंचे, उन्होंने कहा कि एसआई पर ग्रामीणों ने फायरिंग और चरित्र पर आरोप लगाया, दरोगा बिना वर्दी में गांव में गया था, एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static