पत्नी पर चढ़ा था 'इश्क का भूत', प्रेमी संग मिलकर पति काे उतारा माैत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 12:37 PM (IST)

एटा: इश्क वो आग है गालिब- जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से नहीं डरते फिर वह चाहे किसी की हत्या की ही क्याें न हाे। एेसा ही एक ताजा मामला एटा का है। यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला रेतकर हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रेमी और उसका साथी फरार हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला रिजोर थाना क्षेत्र के कुरीना गांव का है। यहां की निवासी गायत्री अपने पति संजीव को दवा दिलाने के बहाने ससुराल से एटा लेकर आई थी। यहां रास्ते में ही पत्नी ने अपनी प्रेमी और उसके साथी से मिलकर पति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं पहचान छिपाने के लिए उसके कपड़े भी उतार दिए, लेकिन नृशंश हत्या के दौरान ही प्रेमी रामू का मोबाईल शव से कुछ दूरी पर गिर गया।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने युवक के शव की शिनाख्त करने के काफी प्रयास किए, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं मौके पर मिले मोबाईल से पुलिस को अहम जानकारियां मिली और उसने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। जिसमें आरोपी पत्नी ने सारी हकीकत बयां कर दी।
PunjabKesariबताया जा रहा है कि प्रेमी और उसके दोस्त से मृतक की पत्नी के अवैध संबध थे जिसके चलते पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। फिलहाल मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और फरार प्रेमी और उसके दोस्त की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static