भैंस के खूंटे के नीचे से चोरी किए गए 20 लाख के गहने बरामद, पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म किया कबूल

punjabkesari.in Thursday, Jan 04, 2024 - 09:31 AM (IST)

लखनऊ: भैंस बांधने के लिए गाड़े गए खूंटे के नीचे से पुलिस ने 20  लाख रुपये के गहने बरामद किए हैं। ये गहने बंद घरों के ताले तोड़कर पार किए गए थे। चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंगेस्टर के आरोपी मास्टर माइंड समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

This buffalo is a local celeb in AP. (Credits: News18)

पीड़ित की तहरीर पर आरोपी की तलाश में जुटी थी पुलिस
डीसीपी पश्चिम राहुल राज ने बुधवार को चोरी की पांच घटनाओं का खुलासा किया। बताया 28 दिसंबर की रात ठाकुरगंज इलाके में रहने वाले डॉ. सैय्यद गौर अब्बास के घर से लाखों के गहने चोरी हो गये थे। पीड़ित की तहरीर पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस व सर्विलांस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

PunjabKesari

पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म किया कबूल
सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई। मंगलवार को मेहंदीघाट बंधा रोड ढलान के समीप ऋषि कोरी निवासी मोहनीपुरवा हुसैनाबाद, देवा उर्फ देवेंद्र निवासी बसागढ़ी थाना गुडम्बा करन निवासी परागीखेड़ा, थाना अतरौली जिला हरदोई को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने पांच घरों का ताला तोड़कर चोरी का जुर्म कबूल किया। देवेंद्र की निशानदेही पर उसके तबेले से भैंस बांधने के लिए गाड़े गए खूंटे के नीचे से चोरी किए गए करीब 20 लाख के सोने चांदी के गहने बरामद किए गए। आरोपियों ने डॉ. सैय्यद गौर के अलावा मड़ियांव इलाके में रहने वाले सफदर रिजवी, सत्येंद्र कुमार, मो. अरशद और राम गोपाल के घरों के ताले तोड़कर गहने चोरी करने की जानकारी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static