कन्नौजः छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 01:02 PM (IST)

कन्नौजः योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला कन्नौज का है। जहां छेड़छाड़ से तंग आकर एक किशोरी ने खुद को आग लगा ली। जिसके बाद उसे आनन-फानन में हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानिए क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के निवासी रणवीर की 15 वर्षीय नाबालिग बेटी को गांव का ही एक युवक असनी कई दिनों से छेड़खानी कर परेशान कर रहा था। किशोरी ने कई बार युवक के परिजनों को इसकी शिकायत की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं 18 नवंबर को मृतका के घर वाले जब खेत पर गए हुए थे, तभी युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इससे आहत होकर किशोरी ने खुद पर तेल डालकर आग लगा ली।

छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने खुद को लगाई आग, मौत
मौके पर पहुंचे परिजनों ने किशोरी को हैलेट अस्पताल भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया। किशोरी की मौत के बाद प्रशासन ने आनन-फानन आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं मृतका के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि यदि समय पर कार्यवाही की जाती तो आज उनकी बेटी जिन्दा होती।

क्या कहना है पुलिस का?
इस मामले में पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि 24 नवंबर को परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक भी नाबालिग है। किशोरी की मौत हो जाने के बाद धाराएं बधाई जाएगी। वही मामले में अगर पुलिस की लापरवाही का मामला होगा तो जांच कराकर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।











 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static