Kasganj: पवित्र रिश्ता तार तार, बेटे ने मां की हत्या कर शव कमरे में किया बंद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 08:06 AM (IST)

कासगंज: जिले में मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। छोटे बेटे ने मां की हत्या कर शव कमरे में बंद कर दिया। दिल्ली में रह रहे बड़े बेटे की सूचना पर पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव बरामद किया। बड़े बेटे ने छोटे भाई, उसकी पत्नी और भतीजे के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। उसने पिता को भी गायब कर देने का आरोप लगाया है।

Son murdered mother in Kasganj took her away on pretext of making halwa brutally slit her throat

धारदार हथियार से हत्या 
थाना सहावर के गांव मिडोला खुर्द निवासी सुखपाल का बड़ा बेटा राजेंद्र दिल्ली में वाहन चलाता है। जबकि दूसरा बेटा मुन्नालाल गांव में ही अपने परिवार के साथ रह रहा है। मुन्नालाल आए दिन माता-पिता के साथ मारपीट करता था। मां कृष्णा देवी परेशान होकर गांव के ही सतीश पुत्र मोती लाल के यहां रहने लगी थी। 24 जून को मुन्नालाल हलवा और हरीरा बनवाने के लिए सतीश के यहां से मां को बुलाकर ले गया। आरोप है कि किसी बात को लेकर उसने मां के साथ विवाद किया फिर अपनी पत्नी मीना और पुत्र विपिन के सहयोग से धारदार हथियार से हत्या कर दी और शव को कमरे में ही बंद कर दिया। इसकी जानकारी दिल्ली में रह रहे बड़े पुत्र राजेंद्र को मिली तो उसने डायल 112 पर जानकारी दी। 

PunjabKesari

पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव किया बरामद 
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुन्नालाल के घर में कमरे का ताला तोड़कर शव बरामद कर लिया। राजेंद्र ने मुन्नालाल पर पिता सुखपाल को भी गायब कर देने का आरोप लगाया है। कहा कि पिता का 19 जून से सुराग नहीं मिल रहा है। सोमवार की देर रात एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने मौका मुआयना किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static