केशव मौर्य ने किया प्रचंड जीत का दावा, कहा- 10 मार्च के बाद निकाल दी जाएगी गुंडों की गुंडागर्दी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 06:40 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रचंड जीत का दावा करते हुये कहा कि दस मार्च के बाद गुंडों की गुंडागर्दी निकाल देंगे। भर्थना विधानसभा क्षेत्र के बकेवर में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिद्धार्थ शंकर दोहरे के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए केशव मौर्य ने करहल में केंद्रीय एसपी सिंह बघेल पर कल हुए हमले को लेकर कहा ‘‘ समाजवादी पार्टी (सपा) के गुंडे अपनी गुंडागर्दी से बाज नहीं आ रहे हैं। 10 मार्च के बाद गुंडों की बाहर लाएगे, गुंडों की गुंडागर्दी कैसे खत्म की जाती है 10 मार्च के बाद देखते हैं। अभी आचार संहिता लगी है हम लोकतंत्र पर विश्वास करते हैं और आचार संहिता का पालन करना हमारा कर्तव्य है। जो लोग हमला करवा रहे हैं। उन पर कड़ी से कड़ी कारर्वाई चुनाव आयोग द्वारा की जाएगी, पुलिस प्रशासन भी कार्यवाही करेगा।''

उन्होंने कहा कि सपा का कहीं अता पता नहीं है। दो चरणों में अखिलेश की हालत खस्ता हो गयी है। भाजपा 2022 में सरकार बनाने जा रही है। अखिलेश यादव को अब सपना आना बंद हो गया है। उनकी हवा खराब है। उनके प्रति लोगों में गुस्सा है जिसका परिणाम 2014 और 2017 के बाद 2022 में भुगतना पड़ेगा। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा,बसपा और कांग्रेस ने प्रदेश की हालत खराब कर दी थी। प्रदेश में गुंडाराज कायम था, लोग पलायन कर रहे थे लेकिन जब से बीजेपी की केंद्र व प्रदेश में सरकार आई है तब से दिन प्रतिदिन विकास की गंगा बहाई जा रही है। कोरोना काल में लोगों को सही समय पर इलाज मिला सभी को वैक्सीन उपलब्ध कराई गई जबकि सपा अध्यक्ष वैक्सीन का विरोध करते रहे।    

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुये कहा कि कांग्रेस नेत्री पहले अपनी सरकारों में महिलाओं उचित को सम्मान दें। विपक्ष चाहता है गरीब गरीब ही रहे सपा बसपा की 15 साल की सरकार में जो नहीं हुआ वह भाजपा ने पांच साल में करके दिखाया है। बुंदेलखंड में पलायन था अनेक समस्याएं थी। कोरोना संक्रमण में काम भी छिन गया। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना चलाई गई। राशन लगातार भेजा जा रहा है। दो-दो बार राशन दिया जा रहा है। भाजपा ने गरीबों का दुख दूर किया। 2017 से 2022 तक जो देखा वो ट्रेलर था और आगे अभी पूरी पिक्चर दिखाई जाएगी। सरकार बनते ही किसानों को बिजली का बिल देने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी सरकार उनके बिल देगी। पेंशन और आवास के लिए गांव-गांव कैंप लगाए जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static